पुणे: दो बच्चों की हत्या करने के बाद दंपति ने की खुदकुशी, लॉकडाउन में बिजनेस को हुआ था नुकसान

0
260

पुणे: महाराष्ट्र के पुणे जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक दंपति ने अपने दो बच्चों की कथित तौर पर हत्या करने के बाद आत्महत्या कर ली। बताया जा रहा है कि ये परिवार लॉकडाउन की अवधि में आर्थिक समस्याओं से जूझ रहा था।

इसी कारण सभी ने आत्महत्या करने का फैसला किया। आत्महत्या करने वाले लोगों में पति-पत्नी और उनके दो बच्चे शामिल हैं। बता दें, घर की दीवार पर पेंसिल से लिखा एक सुसाइड नोट भी बरामद हुआ है।

पुलिस के मुताबिक, मृतकों की पहचान अतुल शिंदे (33), उनकी पत्नी जया शिंदे (32), उनकी 3 वर्षीय बेटे ऋग्वेद और 6 साल की बेटी अंतरा के रूप में की गई है। पुलिस ने सभी के शव उनके घर में बरामद किया है।

अधिकारी ने बताया कि शिंदे स्कूलों के लिए पहचान पत्र बनाने का कारोबार करता था और ऐसा प्रतीत होता है कि कोविड-19 महामारी की वजह से कारोबार पर बुरा असर पड़ने के कारण परिवार वित्तीय संकटों का सामना कर रहा था।

फिलहाल पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है और जांच जारी है। वहीं घटना से पूरे शहर में सनसनी फैल गई है।

पुलिस जांच में सामने आया है कि मृतक अतुल और जया ने 7 साल पहले लव मैरिज की थी। इस शादी से उनका परिवार खुश नहीं था और वे परिवार से अलग रह रहे थे। वहीं, पुलिस को इनके घर की दीवार पर पेंसिल से लिखा हुआ एक सुसाइड नोट भी मिला है।

सुसाइड नोट में उन्होंने आत्महत्या के लिए किसी को भी जिम्मेदार नहीं ठहराया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि प्रारंभिक जानकारी के अनुसार, शिंदे छात्रों के लिए पहचान पत्र बनाने का एक छोटा व्यवसाय करता था, वहीं लॉकडाउन के कारण उसे भारी नुकसान उठाना पड़ा था।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here