बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता की हत्या

0
217

उत्तरी दिल्ली के बुराड़ी इलाके में एक महिला ने आरोप लगाया है कि छेड़खानी का विरोध करना उसे इतना महंगा पड़ा कि मनचलों ने उसके उसके पिता की लाठी और बैट से पीट पीट कर हत्या कर दी. हमले में महिला और उसका पति भी घायल है.

मृतक का नाम कुलदीप कात्याल (50) है. कुलदीप की बेटी के मुताबिक, वह शादीशुदा है और अपने पति और बच्चे के साथ बुराड़ी में पिता के घर के पास ही रहती है. महिला ने आरोप में कहा, पड़ोस का एक लड़का हर रोज बाइक से निकलता है और अगर मैं बाहर अपने गेट पर खड़ी होती हूं तो वो गंदे इशारे और छींटाकशी करता है. मैंने उसको 1 बार समझाया भी, लेकिन कल जब मैं जन्माष्टमी की झांकी देखने के लिए बाहर निकली तो वो लड़का फिर से बाइक पर शराब पीकर आ गया और बहुत ही गंदा कमेंट किया.

महिला ने अपने आरोप में कहा, जब मैंने उसे मना किया तो लड़का और बाइक पर पीछे बैठा एक शख्स मुझे गाली देने लगे. इसी बीच मेरे पति भी आ गए. थोड़ी देर में मेरे पिता और भाई भी आ गए. फिर लड़के ने फोन कर अपने परिवार के 8-10 लोगों को बुला लिया. उन लोगों ने मुझे लाठी मारी, मेरे पति और भाई को पीटा और फिर मेरे पिता पर लाठी और बैट से हमला कर दिया. पिता के सिर पर बैट इतनी जोर से मारी कि वे खून से लथपथ होकर गिर पड़े. महिला के मुताबिक पहले वो अपने पिता को लेकर बाबू जगजीवन राम अस्पताल गई लेकिन उनकी गंभीर हालत को देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया,जहां उनकी मौत हो गई.

इस मामले में उत्तरी दिल्ली की डीसीपी मोनिका भारद्वाज का कहना है कि वारदात के वक्त पीसीआर कॉल मिली थी कि कुत्ते बाहर छोड़ने को लेकर झगड़ा हुआ है. महिला पर आरोप है कि वो कुत्ते को बाहर छोड़ देती है इसलिए उसका पड़ोसियों से झगड़ा हुआ है. लेकिन अब मीडिया में महिला ने बयान दिया है कि उसके साथ छेड़खानी हो रही थी तो उसके इन आरोपों की भी जांच होगी. पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मुख्य आरोपी वकुल समेत 2 लोगों को हिरासत में ले लिया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here