भारी बारिश से बेहाल दिल्ली, कहीं अंडरपास में कार फंसी, कहीं लंबा ट्रैफिक जाम

0
171

दिल्ली-एनसीआर में अचानक मौसम के करवट लेने के बाद रातभर मूसलाधार बारिश हुई है. इससे लोगों को उमस भरी गर्मी से तो राहत मिली है लेकिन दिल्ली की सड़कें दरिया बन गई हैं. कई जगह पानी भर गया है जिसके कारण लोगों को लंबे जाम की परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. फिलहाल दिल्ली-एनसीआर के कई इलाकों में तेज बारिश का सिलसिला जारी है.

कई जगहों पर बारिश के बाद जलजमाव हुआ है. जलजमाव के बाद कई जगहों पर ट्रैफिक की रफ्तार थम गई है. नार्थ दिल्ली के जखीरा अंडरपास में तो जलभराव से कार वाला डूबने से बाल बाल बचा. समय रहते पानी के अंदर कार में फंसे व्यक्ति को लोगों ने बचा लिया. रात भर हुई बारिश के बाद सुबह जखीरा अंडरपास के नीचे काफी पानी जमा हो गया जिसमें एक डीटीसी की बस, ओटो, ट्रैक्टर और कार जलभराव के बीच फंस गई. कार और ऑटो को तो लोगों ने निकाल दिया, जबकि बस घंटों फंसी रही.

दिल्ली में कहां-कहां जाम और जलभराव

> आईटीओ पर लगा लंबा जाम

> रायसीना रोड पर लगा जाम

> तीन मूर्ति मार्ग और उद्योग भवन के पास भी भरा पानी

> जोरदार बारिश के बाद रेलवे स्टेशन के पास जलभराव

> जल भराव से मानेकशॉ रोड का बुरा हाल

आईटीओ पर लंबा जाम लग गया. यहां दूर-दूर तक गाड़ियों की कतारें नजर आईं.

दिल्ली में भारी बारिश के बाद नई दिल्ली रेलवे स्टेशन के पास जलभराव हो गया. भारत के मौसम विभाग (IMD) ने आज दिल्ली में भारी बारिश के साथ आसमान में बादल छाए रहने की भविष्यवाणी की है.

वहीं मौसम विभाग ने अगले दो दिन दिल्ली और आसपास के इलाकों में भारी बारिश का अनुमान जताया है. अगले कुछ घंटों में दौरान दिल्ली, नोएडा, ग्रेटर नोएडा, रोहतक, गुरुग्राम, गाजियाबाद, फरीदाबाद, पलवल, पानीपत और करनाल के अधिकांश स्थानों पर हल्की से मध्यम तीव्रता की बारिश हो सकती है. बता दें कि इन इलाकों में अभी भी बारिश का दौर जारी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here