कांग्रेस के निशाने पर राजभवन: सुरजेवाला बोले- लोकतंत्र का चीरहरण जारी

0
232

राजस्थान में सियासी घमासान के बीच अब कांग्रेस के निशाने पर राजभवन है। राजस्थान सरकार में परिवहन मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास ने कहा कि राजभवन का कर्तव्य होता है की वो संविधान का सम्मान करें,यदि राजभवन तानाशाही करके जनता द्वारा चुनी हुई कांग्रेस सरकार के साथ न्याय नही करता है तो याद रहे जनता लाखों की भीड़ में राजभवन का घेराव करेगी। इसके आगे प्रतापसिंह खाचरियावास ने लिखा कि याचना नही अब रण होगा,जीवन जय या मरण होगा लेकिन भाजपा की तानाशाही का अंत होगा।

चिकित्सा मंत्री बोले- सभी का कोरोना टेस्ट कराने के लिए तैयार

इससे पहले चिकित्सा मंत्री रघु शर्मा ने कहा कि गर कोरोना के डर से विधानसभा सत्र नहीं बुलाया जा सकता, तो मैं सभी विधायकों का कोरोना टेस्ट करवाने के लिए तैयार।

अविनाश पांडे ने लिखा-  भाजपा द्वारा लोकतंत्र की हत्या के प्रयासों के खिलाफ हमारी इंसाफ की मांग जारी

कांग्रेस कमेटी के महासचिव अविनाश पांडे का ट्वीट- सत्य, जनता व संख्या हमारे साथ है। भाजपा द्वारा लोकतंत्र की हत्या के प्रयासों के खिलाफ हमारी इंसाफ की मांग जारी रहेगी। सत्यमेव जयते।

सुरजेवाला बोले- लोकतंत्र का चीरहरण जारी

रणदीप सुरजेवाला ने लिखा कि मप्र में फ्लोर टेस्ट की जल्दी थी, क्योंकि विधायक बीजेपी के क़ब्ज़े में थे। राजस्थान में फ्लोर टेस्ट नहीं करायेंगे, क्योंकि विधायक कांग्रेस के साथ हैं! “लोकतंत्र का चीरहरण जारी है”

सीएम गहलोत बोले- राज्यपाल किसी के दबाव में आए बिना फैसला करें

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि राज्यपाल कलराज मिश्र संवैधानिक पद पर बैठे हैं। उन्हें अपनी अंतरआत्मा की आवाज के आधार पर फैसला करना चाहिए। उन्हें किसी के दबाव में नहीं आना चाहिए। वरना राजभवन घेरने जनता आ गई, तो हमारी जिम्मेदारी नहीं होगी।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here