ड्रग्स केस में गिरफ्तार शोविक और सैमुअल मिरांडा की आज पेशी, दीपेश से रातभर चली पूछताछ

0
379

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में ड्रग्स कनेक्शन को लेकर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) भी जांच कर रही है. वहीं अब एनसीबी ने बड़ी कार्रवाई करते हुए रिया चक्रवर्ती के भाई शोविक को गिरफ्तार कर लिया है. इसके साथ ही सैमुअल मिरांडा को भी अरेस्ट किया गया है. वहीं दोनों की आज कोर्ट में पेशी होगी. इससे पहले दोनों का मेडिकल टेस्ट भी होगा.

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शोविक और सैमुअल मिरांडा को आज एनसीबी कोर्ट में पेश करेगी. बीती रात ही करीब 9 घंटे तक पूछताछ के बाद दोनों को गिरफ्तार कर लिया गया. उसके बाद एनसीबी की टीम दीपेश सावंत को भी दफ्तर ले आई और पूछताछ शुरू कर दी. देर रात तक उससे पूछताछ चलती रही. माना जा रहा है कि उसे आज गिरफ्तार किया जा सकता है.

सूत्रों के मुताबिक एनसीबी की शोविक से पूछताछ के बाद खुलासा हुआ है कि रिया के कहने पर वो ड्रग्स खरीदता था. ऐसे में अब रिया को भी समन भेजने की तैयारी हो रही है. वहीं सैमुअल मिरांडा की गिरफ्तारी के बाद उसकी पत्नी अपने दो वकीलों के साथ देर रात एनसीबी के दफ्तर पहुंची और कार्रवाई के बारे में बात करनी चाही.

ड्रग्स की व्यवस्था की

हालांकि उन्हें एनसीबी दफ्तर में जाने की इजाजत नहीं मिली. सैमुअल के वकीलों ने बताया कि अब वे कोर्ट में सैमुअल की पेशी का इंतजार करेंगे, ताकि तस्वीर साफ हो सके. बता दें कि शोविक और सैमुअल मिरांडा को NDPS एक्ट की धारा 8सी, 28 और 29 के तहत गिरफ्तार किया गया है. एनसीबी के अनुसार शोविक ने न केवल सुशांत के लिए बल्कि कुछ अन्य बॉलीवुड सितारों के लिए भी ड्रग्स की व्यवस्था की थी.

रिया को भेजा जा सकता है समन

वहीं ड्रग्स कनेक्शन में एनसीबी ठोस सबूत की तलाश में थी. शोविक का नाम रिया की चैट में आया, साथ ही ड्रग्स पेडलर जैद और बासित ने भी उसके साथ लिंक की बात की. ये गवाही ही शोविक की गिरफ्तारी के लिए काफी थी. इसके बाद अब रिया पर भी शिकंजा कसता जा रहा है. जल्द ही उसकी गिरफ्तारी के कयास भी लगाए जा रहे हैं. सूत्रों के मुताबिक एनसीबी जल्द ही रिया चक्रवर्ती को भी समन भेज सकती है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here