एक और कैबिनेट मंत्री कोरोना की चपेट में, सिद्धार्थनाथ सिंह की रिपोर्ट आई पॉजिटिव

0
269

उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस के मामले लगातार बढ़ते जा रहे हैं. योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री भी लगातार इस वायरस का शिकार हो रहे हैं. गुरुवार को उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह भी कोरोना वायरस पॉजिटिव पाए गए हैं. उन्होंने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी.

यूपी सरकार में MSME मंत्री सिद्धार्थनाथ सिंह ने लिखा, ‘कोरोना के शुरूआती लक्षण दिखने पर मैंने टेस्ट करवाया और रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. मेरी तबीयत ठीक है और डॉक्टर्स की सलाह से मैंने खुद को होम आइसोलेट कर लिया है. मेरा अनुरोध है कि आप में से जो भी लोग गत कुछ दिनों में मेरे संपर्क में आयें हैं, कृपया स्वयं अपनी जाँच करवा लें.’

बता दें कि बीते दिन ही यूपी सरकार में एक और मंत्री भूपेंद्र सिंह चौधरी भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गए थे. अबतक प्रदेश सरकार में करीब दस मंत्री कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. जबकि दो मंत्रियों की महामारी के कारण मौत हो गई है.

उत्तर प्रदेश सरकार में मंत्री उदयभान सिंह, अतुल गर्ग की रिपोर्ट भी बीते दिनों पॉजिटिव आई थी. इससे पहले चेतन चौहान और कमल रानी वरुण इस महामारी के कारण अपनी जान गंवा चुके हैं.

यूपी में तेजी से बढ़ रहा है कोरोना का आंकड़ा

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में कोरोना की रफ्तार तेजी से बढ़ रही है. बीते दिन राज्य में अबतक का सबसे बड़ा उछाल देखने को मिला, 24 घंटे में करीब 5900 केस सामने आए थे. यूपी में कोरोना वायरस के कुल केस की संख्या दो लाख पार कर गई है, जबकि तीन हजार से अधिक की मौत हो गई है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here