Janata Darbar: जनता दरबार में नीतीश कुमार के सामने युवक ने खोली भ्रष्टाचार की पोल; कहा- ‘मुख्यमंत्री तक जाता है कमीशन’

0
265

बिहार के मुख्यमंत्री (Bihar Chief Minister) नीतीश कुमार (Nitish Kumar) आज ( 20 दिसंबर) जनता दरबार लगाकर आम लोगों की समस्याओं को सुन रहे थे। बता दें कि यह बैठक जनता दरबार (Janata Darbar) में आज यानी सोमवार को हुई, जिसमें सरकारी कर्मचारियों (government employees) द्वारा घूस मांगे जाने के मामले को लेकर लोगों से जनता दरबार में काफी शिकायते दर्ज की गई हैं।

इस मौके पर नीतीश कुमार के जनता दरबार में आए एक युवक ने कहा कि आरटीपीएस काउंटर में कार्यरत हरे राम सिंह के द्वारा बिना पैसे लिए किसी का काम नहीं किया जाता है। इसको लेकर कई बार अधिकारियों से शिकायत भी की गई है, लेकिन जांच को लेकर अभी तक कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

इसके बाद उसने जब कहा कि मुख्यमंत्री जनता दरबार में आवेदन किया है तो इसपर उससे यह कहा गया कि मुख्यमंत्री तक भी जाइएगा तो कुछ नहीं होगा। वहां तक कमिशन जाता है, फिर यह सुनकर नीतीश कुमार भी सन्न रह गए। युवक की समस्या सुनने के बाद नीतीश कुमार ने मामले को खाद्य उपभोक्ता के पास भेज दिया है।

 

बता दें कि बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने ’जनता के दरबार में मुख्यमंत्री’ कार्यक्रम को पुरा करने के बाद पत्रकारों से भी बातचीत की। इस बीच मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने जनता दल (यूनाइटेड) के अधिकारिक सोशल मीडिया अकाउंट पर एक वीडियो भी पोस्ट किया है, जहां वो पत्रकारों से बात कर रहे हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here