कंगना के दफ्तर पर चला बीएमसी का बुलडोजर, वकील बोले- लेंगे लीगल एक्शन

0
63

बॉलीवुड अभिनेत्री कंगना रनौत के खिलाफ बीएमसी की कार्रवाई को लेकर सवाल उठने लगे हैं. कंगना रनौत के वकील रिजवान ने कहा है कि यह बदले की भावना से की गई कार्रवाई है. वकील रिजवान ने कहा कि यह बदले की भावना के साथ किया गया काम है. यह उनका (बीएमसी) व्यक्तिगत एजेंडा है. हम बीएमसी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे.

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के अलावा राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) ने बीएमसी के एक्शन पर सवाल उठाए हैं. एनसीपी प्रमुख शरद पवार ने कहा कि बीएमसी की कार्रवाई ने अनावश्यक रूप से (कंगना को) बोलने का अवसर दे दिया है. मुंबई में कई अन्य अवैध निर्माण हैं. यह देखने की जरूरत है कि अधिकारियों ने यह निर्णय क्यों लिया.

असल में, बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने बुधवार को कंगना रनौत के बांद्रा स्थित ऑफिस को कथित रूप से कई अनधिकृत एक्सटेंशन के कारण तोड़ दिया. बीएमसी एच-वेस्ट वार्ड के अधिकारियों की एक टीम पुलिस के साथ बुलडोजर, जेसीबी और अन्य भारी मशीन लेकर कंगना के ऑफिस पहुंची और उसे बाहर से ढहाना शुरू कर दिया.

इससे पहले, बीएमसी ने कंगना के ऑफिस के बाहर एक नोटिस चिपकाया था. नोटिस में बताया गया था कि कंगना के वकील रिजवान सिद्दीकी द्वारा मंगलवार के नोटिस के मद्देनजर दायर जवाब को खारिज कर दिया गया था, जिसमें बीएमसी ने उनके कार्यालय में चल रहे निर्माण में कई उल्लंघनों का जिक्र किया था. इसके कुछ ही घंटों बाद ही ऑफिस को तोड़ दिया गया.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here