क्यों छोड़ा नेहा ने तारक मेहता का उल्टा चश्मा? ऐसी हो रही चर्चा

0
168

तारक मेहता का उल्टा चश्मा में 12 साल से अंजलि मेहता का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस नेहा मेहता ने अब ये शो छोड़ दिया है. उनकी जगह सुनैना फौजदार अब शो में अंजलि का किरदार निभाएंगी. शो से नेहा के चले जाने से फैंस काफी दुखी हैं. खबरें थी कि नेहा ने ये शो कोविड 19 के खतरे को देखते हुए छोड़ा. अब ऐसी रिपोर्ट्स हैं कि नेहा और प्रोडेक्शन के बीच कुछ इश्यू चल रहा था, इसलिए एक्ट्रेस ने शो को अलविदा कहा.

क्यों छोड़ा नेहा ने तारक मेहता?

नेहा ने प्रोडेक्शन से बात की थी. उन्होंने इस साल फरवरी के आसपास प्रोडेक्शन के साथ कुछ मुद्दों को उठाया था. हालांकि, उनकी शिकायतों को अनसुना कर दिया गया. लॉकडाउन के बाद भी जब कोई समाधान नहीं निकला तो उन्होंने अपनी ईमानदारी को बनाए रखने के लिए शो से बाहर निकलने का फैसला किया.

वहीं दूसरी तरफ कहा जा रहा है कि लॉकडाउन के बाद नेहा से कॉन्टैक्ट करने की बहुत कोशिश की गई. यहां तक कि सुनैना फौजदार से कॉन्ट्रैक्ट साइन कराने से पहले भी नेहा से बात करने और बीच का रास्ता निकालने की कोशिश की गई, लेकिन नेहा टच में नहीं आईं.

नेहा ने कहा- ‘मैं असित मोदी की रिस्पेक्ट करती हूं. मुझे मेरे भगवान पर भरोसा है. इसलिए भी मैं कह सकती हूं कि कभी-कभी खामोशी बोलती है. मुझे इसमें विश्वास है. मुझे एक खूबसूरत लाइफ जीनी है और अपनी ऑडियंस और दुनिया के लिए अच्छा काम करना जारी रखना है. वहीं मैं विश्वास रखती हूं कि हर अंत एक अच्छी शुरुआत लेकर आता है.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here