बंगाल का सियासी घमासान: TMC ने घोषणा-पत्र का ऐलान फिर टाला,ममता बनर्जी चोट के बाद आज पहली बार व्हील चेयर पर रोड शो करेंगी,

0
339

तृणमूल कांग्रेस (TMC) प्रमुख और मुख्यमंत्री ममता बनर्जी आज दोपहर में कोलकाता में चुनावी कार्यक्रम में हिस्सा लेंगी। पहले वे दक्षिण कोलकाता में मेयो रोड पर गांधी की प्रतिमा से हजरा तक रोड शो करेंगी। इसके बाद हजरा में रैली को संबोधित करेंगी। मंच पर वे व्हील चेयर पर ही पहुंचेंगी। चोटिल होन के बाद यह उनका पहला चुनावी कार्यक्रम होगा। इस बीच, TMC ने एक बार फिर अपने चुनावी घोषणा-पत्र का ऐलान टाल दिया है। अगली तारीख की घोषणा जल्द की जाएगी।

लगातार रैलियां करेंगी ममता
सूत्रों के मुताबिक, ममता 15 मार्च से लगातार चुनावी रैलियों में हिस्सा लेंगी। वे 15 मार्च को पुरुलिया, 16 मार्च को बांकुरा और 17 मार्च को झारग्राम में चुनावी रैली को संबोधित करेंगी।

स्पेशल ऑब्जर्वर्स ने चुनाव आयोग को सौंपी रिपोर्ट
ममता पर नंदीग्राम में कथित हमले को लेकर शनिवार देर शाम स्पेशल ऑब्जर्वर विवेक दुबे और अजय नायक ने अपनी जांच रिपोर्ट चुनाव आयोग (EC) को सौंप दी। इसमें बताया गया कि ममता के साथ हुई घटना एक हादसा थी। उनके काफिले पर किसी भी तरह के हमले के कोई सबूत नहीं मिले। ममता के साथ उस दिन पर्याप्त सुरक्षा व्यवस्था थी।

सूत्रों के मुताबिक, बंगाल के मुख्य सचिव और चुनाव आयोग द्वारा नियुक्त दो विशेष ऑब्जर्वर की रिपोर्ट पर इलेक्शन कमीशन रविवार को बयान जारी कर सकता है। अभी आयोग को बंगाल के मुख्य सचिव के विस्तृत रिपोर्ट का इंतजार है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here