‘मी रक्सम’ का ट्रेलर देख खुश हुए अख‍िलेश यादव, दी बधाई

0
180

शबाना आजमी के प्रोडक्शन में बनी फिल्म मी रक्सम का ट्रेलर रिलीज हो गया है. इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह ने बतौर लीड एक्टर नजर आ रहे हैं. फिल्म के ट्रेलर में आजमगढ़ की झलकियां भी दिखाई गई है, जहां शबाना के पिता मशहूर कव‍ि कैफी आजमी का जन्म हुआ था. ट्रेलर को देखने के बाद जहां सेलेब्स ने रिएक्शन दिया है, वहीं उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम सपा नेता अख‍िलेश यादव ने भी इसकी तारीफ की है.

अख‍िलेश यादव ने ट्वीट करते हुए शबाना आजमी को बधाई दी. उन्होंने लिखा- ‘कहानी आजमगढ़ की….बधाई हो शबाना आजमी’. शबाना ने भी अख‍िलेश के ट्वीट का जवाब देते हुए उन्हें धन्यवाद दिया है. वे लिखती हैं- ‘अख‍िलेश जी बहुत बहुत धन्यवाद. मी रक्सम में आपका सपोर्ट @azmipictures @babaazmi @danhusain @naseeruddinshah, मिजवान और आजमगढ़ के लोगों के लिए बहुत मायने रखता है क्योंकि इसकी जो हीरोइन है 16 वर्ष की अद‍िति सुबेदी, उसका जन्म और पालन-पोषण मिजवान गांव में ही हुआ है.’

अख‍िलेश की ओर से फिल्म को मिला यह सपोर्ट वाकई बहुत मायने रखता है. यह फिल्म जी5 पर 21 अगस्त को रिलीज होगी. इस फिल्म में नसीरुद्दीन शाह के साथ दानिश हुसैन, शबाना आजमी, अदिति सुबेदी, नम्रता गोयंका और अन्य कलाकार नजर आएंगे.

गौरतलब है कि शबाना आजमी और उनके भाई बाबा आजमी ने अपने पिता कैफी आजमी को श्रद्धांजल‍ि देने के लिए ‘मी रक्सम’ फीचर फिल्म का निर्माण किया है. जहां बाबा आजमी ने इसका निर्देशन किया, वहीं शबाना ने इसे प्रोड्यूस किया है. फिल्म में बाप-बेटी के खूबसूरत रिश्ते को दिखाया गया है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here