जमुई : छठ व्रतियों की सुविधाओं का रखा जाए खयाल, मिलेनियम स्टार फाउंडेशन की मांग

0
35

गिद्धौर/जमुई : छठ महापर्व पर व्रतियों के लिए सुविधाओं के समुचित व्यवस्थाओं को लेकर सामाजिक संस्था मिलेनियम स्टार फाउंडेशन के अध्यक्ष सुशान्त साईं सुन्दरम ने मंगलवार को गिद्धौर अंचलाधिकारी सुश्री रीता कुमारी से मुलाकात की।

सुन्दरम ने कहा कि लोक आस्था का महापर्व छठ शुरू होने वाला है। कोरोना महामारी की इस विषम परिस्थितियों में भी छठ पर्व मनाए जाने को लेकर सरकार द्वारा विशेष दिशा-निर्देश अब तक जारी नहीं किया गया है। ऐसे में छठ व्रतियों में संशय की स्थिति बनी हुई है। इसलिए अंचलाधिकारी गिद्धौर प्रखंड क्षेत्र में अपने स्तर से छठ व्रतियों के समुचित सुविधाओं की व्यवस्था का प्रबंध करते हुए छठ घाट की सफाई, घाट तक जाने वाले रास्तों की सफाई व मरम्मतीकरण, पर्याप्त रोशनी आदि की व्यवस्था करवाने की कृपा करें। इसके अलावा जो अत्यावश्यक है वह कोरोना महामारी से बचाव के लिए सरकार एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा जारी गाइडलाइंस का पालन कैसे हो इसपर भी निर्देश देकर उसे अक्षरशः पालन करवाना सुनिश्चित करें।

अंचलाधिकारी सुश्री रीता कुमारी ने कहा कि छठ व्रतियों को किसी भी प्रकार की समस्या न हो इसका ध्यान रखते हुए प्रबंध किए जाएंगे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here