सपा कार्यकार्ताओं से धर्मेंद्र यादव बोले- मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य में सुधार, दुआओं की जरूरत

0
43

Mulayam Singh Yadav Health News Live Updates: उत्तर प्रदेश के पूर्व CM और सपा के वरिष्ठ नेता मुलायम सिंह यादव की तबीयत अचानक बिगड़ गई है. उन्हें गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

 

मुलायम सिंह यादव के लिए मंदिरों में की जा रही प्रार्थना

समाजवादी पार्टी (सपा) के संरक्षक एवं उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री मुलायम सिंह यादव के शीघ्र स्वस्थ होने के लिए राज्य के विभिन्न जिलों में पूजा-अर्चना की जा रही है. लखनऊ में विक्रमादित्य मार्ग स्थित समाजवादी पार्टी कार्यालय के पास हनुमान मंदिर में मुलायम सिंह यादव के स्वास्थ्य के लिए सुबह से भजन-कीर्तन और प्रार्थना हो रही है. पार्टी के कार्यकर्ता मुलायम सिंह यादव के जल्द स्वस्थ होने के लिए प्रार्थना कर रहे हैं. वाराणसी से मिली खबर के अनुसार सिंह की तबीयत बिगड़ने की सूचना मिलते ही वाराणसी में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ता उनके जल्द स्वस्थ होने के लिए जगह-जगह पूजा-पाठ कर रहे हैं.

मुलायम सिंह की दीर्घायु के लिए दुआ

सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ के लिए शिवपाल सिंह यादव की पार्टी ओर से कार्यकर्ताओं ने लखनऊ के दादा मियां मजार में चादर चढ़ाई और दुआ की गई. प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मुलायम सिंह की दीर्घायु के लिए दुआ की और मजार पर चादर पेश की.

सपा ने किया ट्वीट

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट किया है कि ”आदरणीय नेताजी गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल की ‘क्रिटिकल केयर यूनिट’ में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है. नेताजी से मिलना एवं अस्पताल के अंदर जाना संभव नहीं है इसलिए आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल ना आएं. नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी समय समय पर दी जाती रहेगी.”

नेताजी के स्वास्थ्य रहा सुधार, दुआओं की जरूरत- धर्मेंद्र यादव

मुलायम सिंह के स्वास्थ्य का हाल जाने मेदांता आए कार्यकर्ताओं से धर्मेंद्र यादव मिले. उन्होंने कार्यकर्ताओं से कहा कि नेताजी के स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है, दुआओं की जरूरत है.

अस्पताल के अंदर जाना संभव नहीं, कृपया ना आएं- समाजवादी पार्टी

समाजवादी पार्टी ने ट्वीट कर कहा, “आदरणीय नेताजी गुरुग्राम के मेदांता अस्पताल की ‘क्रिटिकल केयर यूनिट’ में भर्ती हैं, उनकी हालत स्थिर है. नेताजी से मिलना और अस्पताल के अंदर जाना संभव नहीं है, इसलिए आप सभी से विनम्र निवेदन है कि कृपया अस्पताल ना आएं. नेताजी के स्वास्थ्य की जानकारी समय समय पर दी जाती रहेगी.”

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here