पूनम पांडे-सैम बॉम्बे के बीच ऑल इज वेल? शेयर की शादी की फोटो

0
71

एक्ट्रेस पूनम पांडे अक्सर खबरों में बनी रहती हैं. वजह जो भी क्यों ना हो, पूनम सुर्खियां बटोरने का एक भी मौका नहीं छोड़ती हैं. एक्ट्रेस का करियर तो विवादों से भरा है ही, अब तो उनकी शादी भी एक विवाद बनकर रह गई है. कुछ हफ्ते पहले ही सैम बॉम्बे संग शादी करने वालीं पूनम पांडे ने हाल ही में उन पर मारपीट का आरोप लगा दिया. FIR तक दर्ज करवा दी गई है और मीडिया के सामने खूब बयानबाजी भी हुई. लेकिन अब उनकी शादी में एक और ट्विस्ट देखने को मिला है.

पूनम पांडे-सैम बॉम्बे में सब ठीक?

पूनम पांडे के पति सैम बॉम्बे ने सोशल मीडिया पर वेडिंग फोटो शेयर की है. अब उस फोटो के साथ उन्होंने कोई मैसेज तो नहीं लिखा है लेकिन वो फोटो अपने आप में कई तरह के सवाल खड़े कर ही है. जो शादी पिछले कुछ दिनों से खूब विवाद में चल रही है, क्या अब सबकुछ ठीक हो गया? क्या पूनम पांडे और सैम बॉम्बे के बीच अब मामला सुलझ गया है? ये सवाल इसलिए उठ रहे हैं क्योंकि सैम की तरफ सोशल मीडिया पर वैडिंग फोटो शेयर की गई है. वैसे इस फोटो पर पूनम पांडे ने अभी तक रिएक्ट नहीं किया है. ऐसे में उनकी तरफ से मामला कितना सुलझा है, ये अपने आप में बड़ा सवाल है.

पूनम पांडे ने बताई आपबीती

मालूम हो कि पूनम पांडे ने बताया था कि सैम बॉम्बे ने उनके साथ खूब मारपीट की थी. सिर्फ यही नहीं उनकी तरफ से ये भी खुलासा किया गया था कि ये सब उनके साथ डेढ़ साल से हो रहा था, लेकिन उन्हें लगा था कि शादी के बाद सब ठीक हो जाएगा. लेकिन जब फिर वो मारपीट शुरू हुई, तब पूनम ने पति के खिलाफ लीगल एक्शन लिया. पूनम ने ये भी बताया है कि सैम उन से अपनी शिकायत वापस लेने की अपील कर रहे हैं. ऐसे में अब पूनम क्या एक्शन लेती हैं, ये देखने वाली बात होगी.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here