रिया के ड्रग कनेक्शन की जांच के लिए NCB में स्पेशल ऑफिसर की तैनाती, खंगालेंगे कुंडली

0
196

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की गर्लफ्रेंड रही रिया चक्रवर्ती से जुड़े ड्रग मामले की जांच पर नजर रखने के लिए एक विशेष ऑफिसर को लाया गया है.

डॉयरेक्टरेट ऑफ रेवेन्यू इंटेलिजेंस (DRI) में तैनात रहे वरिष्ठ भारतीय राजस्व अधिकारी को स्पेशल असाइनमेंट पर नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में भेजा गया है. ये अधिकारी पहले मुंबई डीआरआई में तैनात थे.

स्पेशल असाइमेंट पर DRI से आए अधिकारी

अब इन्हें नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो में लाया गया है. बता दें कि हाल में एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती की गौरव आर्या, जया शाह, सैमुअल संग नाम के व्यक्तियों के साथ व्हा्टसएप चैट सामने आई थी. इन चैट्स में कथित रूप से ड्रग्स का जिक्र था. इसके बाद अब नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो इस मामले की जांच कर रहा है.

अब मुंबई डीआरआई से एनसीबी में आए ये अधिकारी इस जांच की निगरानी करेंगे और हर पहलू पर निगाह रखेंगे ताकि इस मामले की सच्चाई का पता लगाया जा सके.

रिया का आरोपों से इनकार 

वही रिया ने ड्रग्स से जुड़े इन सारे आरोपों को सिरे से नकार दिया है.  रिया ने कहा, ” मैं सभी आरोपों का खंडन करती हूं. सभी बिल्कुल आधारहीन हैं. और मैं इनके डिटेल्स में सिर्फ एक कारण से नहीं जाना चाहूंगी कि ये मेरे आगे की इंवेस्टिगेशन और केस पर प्रभाव डाल सकता है.”

रिया ने कहा है कि उन्होंने कभी कोई ड्रग नहीं लिया है और वे ड्रग टेस्ट के लिए भी तैयार हैं. इन आरोपों पर चिढ़ते हुए रिया ने एक बार तो ये भी कहा था कि ‘यही बचा था न अब, मेरे ऊपर डालने के लिए कि इस लड़की को इतना क्रूसीफाइड कर दो, मैं तो बोलती हूं एक बंदूक ले आओ, मेरी फैमिली लाइन से खड़ी हो जाएगी. गोली मारकर उड़ा दो हमें.’

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here