अखिलेश यादव पैर छू लेंगे तो मान जाएंगे चाचा? इस सवाल पर खुद शिवपाल सिंह यादव ने दिया ये जवाब

0
24

Prajatantra TV :-  उत्तर प्रदेश में अब समाजवादी पार्टी (Samajwadi Party) प्रमुख अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और प्रसपा प्रमुख शिवपाल सिंह यादव (Shivpal Singh Yadav) की अब गठबंधन को खत्म कर चुके हैं. वहीं हर कुछ दिनों पर चाचा-भतीजे के बीच एक-दूसरे पर नाराजगी जाहिर करने वाले जुबानी हमले करते रहते हैं. वहीं शनिवार को शिवपाल यादव ने एक और बड़ा बयान दिया है. ये बयान उन्होंने मीडिया के सवालों का जवाब देते हुए दिया, जिसमें पूछा गया था कि क्या अखिलेश यादव पैर छू लेंगे तो चाचा मान जाएंगे?

शिवपाल यादव ने कहा, “हम केवल अपना देख रहे हैं, हम न तो कांग्रेस का देख रहे हैं और न ही गठबंधन का देख रहे हैं. जब चुनाव में छह महीना रहेगा तो हम इन बातों को बता सकते हैं. ये जनता समझ रही है, जनता सब समझती है. जनता ही सब निर्णय लेती है, जब जनता फैसला लेती है तो वो एकतरफा फैसला लेती है. हमने पहले भी कई बार देखा है. जनता जब निर्णय लेती है तो सब खड़े रह जाते हैं.”

 

क्या दिया जवाब?
प्रसपा प्रमुख ने कहा, “हमें कहां और किससे गठबंधन करना है ये समय आने पर बातें होंगी. अभी मैं केवल अपने संगठन को मजबूत कर रहा हूं. इसपर अभी मुझे विचार करना है, अभी मुझे अपनी पार्टी में भी बात करनी है. हमारे यहां भी पार्टी में लोग हैं. अभी तो दो साल के करीब समय है, इन सबमें बात करके ही फैसला लिया जाएगा. ये सब बातें चुनाव पास आने पर हो पाएंगी.”

उन्होंने कहा कि अब मुझे समाजवादी पार्टी में तो जाना नहीं है. अब मुझे समाजवादी पार्टी से कोई समझौत नहीं करना है बहुत धोखा खा चुके हैं. कई बार धोखा खा चुके हैं तो उनके साथ जाना नहीं है. अभी संगठन को मजबूत करने आए हैं. जब चुनाव नजदीक होगा तो किसके साथ गठबंधन करना है ये फैसला तभी होगा. हमारा केवल एक ही लक्ष्य है कि 2024 में हमें सरकार में रहना है. अब कैसे रहेंगे वो तो समय बताएगा.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here