संबित पात्रा ने कांग्रेस पर किया कटाक्ष, कहा – राहुल गांधी जिस पार्टी को छू देते हैं, उसका डूबना तय होता है

0
131

 नई दिल्ली : भाजपा के प्रवक्ता संबित पात्रा ने मंगलवार को कांग्रेस पर कटाक्ष करते हुए कहा कि राहुल गांधी जिस भी पार्टी को स्पर्श कर देते हैं, उसका डूबना तय है. उन्होंने पश्चिम बंगाल में होने वाले विधानसभा चुनाव में कांग्रेस के समान विचारधारा वाले दलों के साथ होने वाले संभावित गठबंधन को लेकर राजनीतिक प्रहार करते हुए कहा कि आज कांग्रेस अपनी प्रासंगिकता को बनाए रखने के लिए गठबंधन पर निर्भर है.

 उन्होंने कहा कि तमाम पहले के चुनाव में हमने देखा कि कांग्रेस किस प्रकार गठबंधन के जरिए अपनी प्रासंगिकता को बनाए रखने की कोशिश करती रही है, लेकिन राहुल जिस भी पार्टी को स्पर्श कर देते हैं, उसका डूबना तय होता है.

भाजपा के प्रवक्ता ने आगे कहा कि ठीक ऐसी ही एक गठबंधन की प्रक्रिया राहुल गांधी जी और उनकी कांग्रेस पार्टी बंगाल में कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि आज गुजरात में जिस प्रकार लोकल बॉडी चुनाव के परिणाम आ रहे हैं, उससे सिद्ध होता है कि देश में बंटवारे की राजनीति नहीं, बल्कि केवल विकास की राजनीति चलेगी. इसके लिए गुजरात की जनता, गुजरात की भाजपा सरकार को बहुत-बहुत बधाई और सभी कार्यकर्ताओं का हार्दिक अभिनंदन.

संबित पात्रा ने कहा कि कांग्रेस खुद को सेक्युलर बताती है. वहीं, कांग्रेस बंगाल में एआईएसएफ के साथ गठबंधन करती है. केरल में मुस्लीम लीग के साथ गठबंधन करती है, जमात-ए-इस्लामी के फ्रंट ऑर्गेनाइजेशन के साथ गठबंधन करती है.

उन्होंने कहा कि असम में बदरुद्दीन अजमल की पार्टी के साथ गठबंधन करती है. उन्होंने आगे कहा कि एक बार राहुल गांधी ने कहा था कि हां, हम मुसलमानों की पार्टी हैं. इस खबर को एक बड़े समाचार पत्र ने छापा भी था, लेकिन ये मुसलमानों की भी पार्टी नहीं है. ये केवल घरवालों की पार्टी है.

 

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here