लॉक डाउन में मछली पार्टी करना पड़ा भारी, शिक्षा मंत्री के स्टाफ समेत 25 पर केस

0
71

बिहार में लागू लॉक डाउन का मजाक बनाने वालों पर गाज गिर गयी है. पुलिस ने हिरासत में लेने के बाद मंत्री के स्टाफ समेत 25 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है. इस मामले में कार्रवाई करते हुए पहले सुगांव गांव से बिहार के शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के निजी सहायक पिंटू यादव को हिरासत में लिया. फिर पूछताछ के बाद पुलिस ने जहानाबाद एसडीपीओ, मखदुमपुर बीडीओ और सीओ, पिंटू यादव सहित 25 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है.

सभी के खिलाफ आपदा एक्ट उलंघन मामले में जहानाबाद के टेहटा ओपी में केस दर्ज किया गया है. आपको बता दें कि यह पार्टी 15 अप्रैल को पिंटू के घर पर हुई थी. इधर प्रशासन दिन रात लोगों से लॉक डाउन का पालन करने की अपील कर रही है. तो वहीं दूसरी तरफ लोग इसकी धज्जियां उड़ाते नज़र आ रहे हैं.

बिहार में पिछले 24 घंटे में कोरोना संक्रमण का खतरा इतना ज्यादा बढ़ गया है कि प्रशासनिक महकमे में भी हड़कंप मचा है.

आपको बता दें कि लॉक डाउन को ठेंगा दिखाते हुए शिक्षा मंत्री कृष्णनंदन वर्मा के स्टाफ ने पिछले दिनों इस पार्टी का आयोजन किया था. जिसमें कई अधिकारी शामिल हुए थे. जहानाबाद जिले के कई डीएसपी लेवल के अधिकारी समेत अन्‍य अफसर भी शामिल हुए थे. इसको पूरी तरह से गोपनीय रखा गया था, लेकिन इसकी जानकारी बाद में मीडिया में आई जिसके बाद मंत्री कृष्णनंदन वर्मा को सफाई देनी पड़ी.

हालांकि बताया यह भी जा रहा है कि इस पार्टी में शामिल होने के आरोप में डीएसपी को भी सस्पेंड कर दिया गया है, लेकिन इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हो सकी है.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here