युवक को सांप ने काटा, नशे के धुत में कोबरा को सड़क पर पटक-पटक मार डाला

0
38

Kaushlendra Pratap Singh

उत्तर प्रदेश के कुशीनगर में एक नशे में धुत युवक को कोबरा ने डंस लिया। यह देखकर युवक ने कोबरा को हाथ से पकड़ लिया और उसे सड़क पर पटक-पटक कर मार डाला। इस दौरान सांप ने युवक को कई बार काटा भी लेकिन नशें में धुत युवक पुरे जोर से सांप को पटकने लगा। इसके बाद युवक ने मरे हुए कोबरा को प्लास्टिक में रखकर युवक अपने साथ लेकर घर चला गया।

ये मामला जिले के पडरौना क्षेत्र का है। बेलवा चुंगी का रहने वाला एक युवक किसी काम से सुभाष चौक आया हुआ था। जहां उसने शराब पी ली। इसके बाद वह पैदली ही माल गोजाम तिराहा होते हुए अपने घर जाने लगा। तभी रेलवे स्टेशन के पास कोबरा ने युवक के पैर के नीचे आ गया जिससे सांप ने उसके पैर पर डंस लिया। कोबरा देख नशे के धुत में युवक ने उसे अपने हाथों में पकड़ लिया और जोर-जोर से सड़क पर पटकने लगा।

कोबरा को पटकते देख वहां से गुजर रहे लोग हक्का-बक्का रह गए। सड़क पर पटकने के दौरान सांप ने युवक को कई बार हाथ पर काटा भी लेकिन वह पटकना जारी रखा। जब कोबरा मर गया तो युवक ने उसे एक प्लास्टिक में भरकर अपने दोस्त को पहुंचा और सारी बात बताई। युवक को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। स्वास्थ्यकर्मियों ने उपचार तुरंत शुरू कर दिया। रविवार को युवक की हालात सामान्य रही। युवक की बात सुनकर अस्पताल में सभी के जुबान पर इसी बात की चर्चा रही।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here