Sushant Singh Rajput suicide case: अब संजय लीला भंसाली से होगी पूछताछ, समन जारी

0
536

मुंबई: सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले की गुत्थी दिन पर दिन सुलझने के बजाए और भी ज्यादा उलझती जा रही है। मुंबई पुलिस इस मामले में अब तक 30 लोगों के बयान दर्ज कर चुकी है, और आगे भी कई फिल्मी हस्तियों से पूछताछ की जा रही है।

वहीं इस मामले में अब मुंबई पुलिस ने फेमस फिल्ममेकर संजय लीला भंसाली(Sanjay Leela Bhansali) को भी पूछताछ के लिए समन जारी किया है जिसे इस मामले में एक अहम कड़ी के तौर पर देखा जा रहा है।

हालांकि सुशांत सिंह राजपूत ने अबतक संजय लीला भंसाली की किसी भी फिल्म में काम नहीं किया है। लेकिन ये सारा माजरा रणवीर स‍िंह (Ranveer Singh) और दीपिका पादुकोण (Deepika Padukone) स्‍टारर फिल्‍म ‘राम लीला’ (Ram-Leela) से जुड़ा हुआ है।

खबरों के मुताबिक फिल्म ‘राम लीला’ में पहले सुशांत सिंह को कास्ट किया जा रहा था, लेकिन बाद में रणवीर सिंह को फिल्म में लीड एक्टर बनाया गया।

अब पुलिस इस बदलाव की वजह जानने के लिए संजय से पूछताछ करेगी। पुलिस जानना चाहती है कि क्या इसमे यशराज फिल्म्स की तरफ से उनपर कोई दबाव बनाया गया था या नहीं।

सामने आ रही खबरों की मानें तो भंसाली की फिल्‍म ‘राम लीला’ की पूरी स्‍क्रिप्टिंग(Scripting) सुशांत को ही ध्‍यान में रख कर की गई थी। इस फिल्‍म में सुशांत को ले ल‍िया गया था।

लेकिन इस दौरान सुशांत यश राज फिल्‍म्‍स कंपनी की 3 फिल्‍म-डील में बंधे थे। यानी यशराज फिल्‍म्‍स की तीन फिल्‍मों को करने से पहले वह किसी और कंपनी के साथ फिल्‍म साइन नहीं कर सकते थे।

सुशांत की मौत के बाद कांग्रेस नेता संजय न‍िरूपम ने ट्वीट किया था कि ‘छ‍िछोरे’ ह‍िट होने के बाद सुशांत ने 7 नई फिल्‍में साइन की थीं। लेकिन 6 महीनों में ये सातों प्रोजेक्‍ट भी उनके हाथ से निकल गए थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here