सुशांत सुसाइड: चिराग पासवान ने की महाराष्ट्र CM से बात, उद्धव ठाकरे ने दिया मदद का भरोसा

0
389

चिराग ने बताया कि सुशांत के आत्महत्या के बाद से ही बिहार में फिल्म इंडस्ट्री में पनप रहे Groupism के खिलाफ आक्रोश है. इस बातचीत में उद्धव ठाकरे ने हर मदद करने का भरोसा दिलाया है.

लोक जनशक्ति पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष चिराग पासवान ने महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे से फोन पर बात की है. लगभग 4 से 5 मिनट तक हुई इस बातचीत में चिराग ने सुशांत सिंह राजपूत के मामले को संक्षेप में मुख्यमंत्री को बताया. इसके जवाब में मुख्यमंत्री ने कहा कि पुलिस इस मामले की जांच कर रही है किसी को भी छोड़ा नहीं जाएगा जो इसमें लिप्त पाया जाएगा.

चिराग ने बताया कि सुशांत के आत्महत्या के बाद से ही बिहार में फिल्म इंडस्ट्री में पनप रहे Groupism के खिलाफ आक्रोश है. इस विषय पर बिहार के आदरणीय मुख्यमंत्री को भी चिराग ने पत्र लिखकर बात करने को कहा था. इस बातचीत में उद्धव ठाकरे ने हर मदद करने का भरोसा दिलाया है.

सुशांत ने किया सुसाइड, देशभर हैरान

बता दें कि 14 जून को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने मुंबई के बांद्रा स्थित अपार्टमेंट में फांसी लगा ली थी. खबर है कि वे डिप्रेशन का शिकार थे और 6 महीने से इसका इलाज भी करवा रहे थे. सुसाइड करने वाले सुशांत ने अपने पीछे कोई नोट नहीं छोड़ा. ऐसे में ये रहस्य बना हुआ है कि आखिर उन्होंने अपनी जान क्यों ली. पुलिस इस मामले की जांच में लगी हुई है.

एक-एक करके उनके दोस्तों, स्टाफ और अन्य करीबियों से मुंबई पुलिस पूछताछ कर रही है. हाल ही में सुशांत की दोस्त और कथित गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से लगभग 9 घंटों से ज्यादा तक पुलिस ने पूछताछ की थी, जिसमें बहुत सी बातें सामने आईं.

 

सुशांत सिंह राजपूत की मौत से देशभर के उनके फैन्स और एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री के दोस्तों और साथी कलाकारों को बड़ा झटका लगा है. सभी ने सुशांत के जाने की खबर पर शोक व्यक्त किया. वहीं सोशल मीडिया पर कई बातों के सामने आने के बाद बॉलीवुड के बहुत से स्टार्स और प्रोड्यूसर ट्रोल हो रहे हैं. इसमें सलमान खान और करण जौहर का नाम सबसे ऊपर है. करण पर सुशांत को काम ना देने का आरोप है. तो वहीं नेपोटिज्म के खिलाफ भी लोग आवाज उठा रहे हैं.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here