UP में मनचलों का आतंक, छेड़खानी का विरोध करने पर लड़की के पिता को मारी गोली, दो गिरफ्तार

0
194

 हाथरस : उत्तर प्रदेश के हाथरस जिले के सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में सोमवार की देर शाम एक व्यक्ति को ताबड़तोड़ गोलियां मार कर हत्या कर दी गयी. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जाता है कि बेटी के साथ छेड़छाड़ की शिकायत थाने में किये जाने से नाराज आरोपितों ने व्यक्ति की हत्या की है. इस मामले में चार नामजद आरोपियों के खिलाफ एफआईआर दर्ज किया गया था , जिनमें से दो को गिरफ्तार किया गया है.

घटना की सूचना मिलने पर अस्पताल पहुंची अमरीश की बेटी हतप्रभ रह गयी. पिता की मौत की सूचना मिलने पर वह हत्यारों पर बिफर पड़ी. अस्पताल परिसर में ही उसने मौजूद लोगों के सामने रो-रो कर न्याय की गुहार लगाने लगी. हत्यारों को कोसने लगी. साथ ही हत्या किये जाने का कारण भी लड़की रो-रो कर बताने लगी.

उत्तर प्रदेश कांग्रेस ने ट्वीट कर प्रदेश सरकार पर हमला बोलते हुए एक वीडियो क्लिप साझा किया है. साथ ही कहा है कि ”योगी आदित्यनाथ सो रहे हो, तो जग जाओ और देखो अपने जंगलराज की तस्वीर. प्रदेश की बेटी रो-रोकर इंसाफ मांग रही है. कहां है वो मिशन शक्ति वाला फटा ढोल, जिसे कई महीनों से पीट रहे हो? हाथरस में बेटी से छेड़छाड़ की शिकायत करने पर किसान पिता को 10 राउंड फायरिंग करके मार दिया गया.”

वहीं, वीडियो क्लिप में पीड़िता बेटी रो-रो कर बता रही है कि ”मेरे साथ छेड़छाड़ की शिकायत पिता ने थाने में कर दी थी. इसी बात को लेकर मेरे पिता की गोली मारकर हत्या कर दी गयी है.” रोते हुए लड़की ने पिता को गोली मारनेवाले का नाम गौरव शर्मा बताया है. गौरव और उसके तीन साथियों ने ताबड़तोड़ फायरिंग करके पिता की हत्या कर दी.

घटना के संबंध में बताया जाता है कि सासनी थाना क्षेत्र के नौजरपुर गांव में सोमवार को अपने खेत में आलू की खुदाई करा रहे थे. इसी दरमियान चार पहिया वाहन से चार-पांच लोग आये और अमरीश पर फायरिंग शुरू कर दी. घटना की सूचना मिलने पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया.

घटना के संबंध में डीएसपी रूचि गुप्ता ने कहा है कि घटना को लेकर मृतक के परिजनों ने नामजद तहरीर दी है. मामले में पुलिस वैधानिक कार्रवाई कर रही है. बताया जाता है कि घटनास्थल पर पहुंची पुलिस को मौके से खाली कारतूस मिले हैं. पुलिस ने बताया है कि हत्यारोपितों की तलाश की जा रही है.

 

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here