विकास दुबे एनकाउंटर पर उठे सवाल, जाने अखिलेश यादव समेत किस नेता ने क्या प्रतिक्रिया दी

0
184

पटना :मध्‍य प्रदेश के उज्‍जैन में गिरफ्तार हुआ 8 पुलिसकर्मियों का हत्‍यारा विकास दुबे एनकाउंटर में मारा गया है। पुलिस की तरफ से बताया जा रहा है कि गैंगस्टर विकास दुबे को मध्य प्रदेश से उत्तर प्रदेश लाते वक्त कानपुर के गाड़ी दुर्घटनाग्रस्‍त हो गई और पटल गई, जिसके बाद विकास दुबे पुलिस की हथियार छीनकर भागने की कोशिश की। दोनों तरफ से हुई गोलीबारी में वह मारा गया।

एनकाउंटर में विकास दुबे एनकाउंटर के मामले में विपक्ष में सरकार को घेरना शुरू कर दिया है। राजद नेता तेज प्रताप यादव ने कहा है कि सरकार को पलटने से बचाने के लिए कार का पलटना जरूरी था।

तेज प्रताप का यह बयान यूपी के पूर्व मुख्यमंत्री व सपा नेता अखिलेश यादव के उस बयान से मिलता जुलता है जिसमें उन्होंने कहा है कि दरअसल ये कार नहीं पलटी है, राज़ खुलने से सरकार पलटने से बचायी गयी है.

राजद के सांसद मनोज झा ने कहा: इधर, राजद के सांसद व मनोज झा ने भी कहा है कि अगर विकास दूबे की एनकाउंटर में मौत की खबर सच है, तो मान लीजिए पूरे सिंडिकेट के काले सच का भी एनकाउंटर कर दिया गया। सिस्टम ने अपने को नंगा होने से बचा लिया।

मनोज झा के ट्वीट पर शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा: कल के महाकाल मंदिर के विजुअल से लेकर अब तक कि कथा कितनी मासूम है। इसे ही अंतिम सत्य मान आगे बढिए। मनोज झा के ट्वीट पर शिवसेना की प्रियंका चतुर्वेदी ने लिखा है कि न रही बांस न बजेगी बांसुरी।

तेज प्रताप यादव ने शिवराज सिंह चौहान के ट्वीट पर भी कसा था तंज : उल्लेखनीय है कि तेज प्रताप यादव ने गुरुवार को भी शिवराज सिंह चौहान के उज्जैन पुलिस को बधाई देने संबंधी ट्वीट को शेयर करते हुए लिखा था कि “विकास” की आड़ में जनता को मुर्ख बनाने के लिए आपको बधाई।

मध्यप्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने कहा, यह पता लगाना आवश्यक है विकास दुबे ने मध्यप्रदेश के उज्जैन महाकाल मंदिर को सरेंडर के लिए क्यों चुना? मध्यप्रदेश के कौन से प्रभावशाली व्यक्ति के भरोसे वो यहाँ उत्तर प्रदेश पुलिस के एनकाउंटर से बचने आया था?

अखिलेश यादव ने ट्विट कर कहा है कि दरअसल ये कार नहीं पलटी है, राज़ खुलने से सरकार पलटने से बचाई गयी है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here